सपने में पैर छूना ? ( Sapne Me Per Chuna )

 

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पैर छुना कैसा सपना होता है इसके बारे में आज हम आपको बताने वाले है।  स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पैर छूना कई तरह की बातों की ओर संकेत करता है सभी लोग अपने सपने में अलग-अलग प्रकार की चीजें देखते हैं असल जिंदगी की बात करें तो हम सभी अपने बड़ों के पैर को छूते हैं। और वे सभी भी हमें बड़ा बनने का आशीर्वाद देते हैं इसलिए हम सभी खुश हो जाते हैं । तो इस तरह से सपने में अपना या किसी दूसरे व्यक्ति का पैर छूना शुभ और अशुभ दोनों ही बातों की ओर संकेत करता है।

लेकिन आज किस वर्ष में हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे तो आप इस पोस्ट को पुरान तक जरूर पढ़े ताकि आपको भी सपने से जुड़ी शुभ और अशुभ जानकारी मिल पाए ।

 

सपने में पैर छूना ? ( Sapne Me Per Chuna )

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में अपने से बड़े या फिर किसी दूसरे व्यक्ति का किसी रिश्तेदार का या फिर अपने मम्मी पापा का पैर छूना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है इस तरह के सपने वही लोग देखते हैं जो अपने जीवन में बहुत ही ज्यादा खुश होते हैं और जो लोग अपने जीवन में किसी बड़े कार्य को करने के लिए सोचते हैं अक्सर वही लोग इस तरह के सपने को देखते हैं कई बार यह सपना हमें सामान्य रूप से भी दिखाई देता है लेकिन यह सपना किसी भी तरह से कोई बुरा नहीं होता है इस तरह का सपना जल्द ही कार्यों में सफलता प्राप्ति की ओर संकेत करता है कोई अगर यह सपना किसी महिला को या फिर किसी लड़की को दिखाई देता है तो उनके लिए भी यह सपना इसी बात की ओर संकेत करता है।

 

 

सपने में पैर छूना ? ( Sapne Me Per Chuna )

 

 

Tag :- सपने में पैर छुना, सपने में पैर छूना देखना, सपने में पैर छूना क्या होता है, सपने में पैर छूना कैसा होता है, सपने में पैर छूना, सपने में साधु के पैर छूना, सपने में पंडित के पैर छूना,

सपने में बड़ों के पैर छूना, सपने में प्रधानमंत्री के पैर छूना,

सपने में पैर छुना शुभ या अशुभ, सपने में पैर का दिखाई देना, सपने में पैर देखना कैसा होता है, सपन में पैर छुना, सपने में पैर छुने का अर्थ, सपने में पैर छुने का मतलब, सपने में पैर छुना किस बात की और संकेत करता है,

 

 

सपने में पैर छूना ? ( Sapne Me Per Chuna )

 

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पैर छुना किस बात की और संकेत करता है आज में आपको इसके बारे में बताने वाला हूं सपने में पैर छुना किसी भी से कोई बुरा सपना नहीं होता है जो लोग इस तरह का सपना देखते है तो उन्हें बिल्कुल भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सपने में पैर छुना एक बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना होता है तो अगर आपने भी इस तरह का सपना देखा है तो आपको खुश हो जाना चाहिए ।

क्योंकि इस समय आपको जल्द ही मान सम्मान की प्राप्ति होने वाली है तो अगर आपने भी अपने सपने में किसी बढ़े व्यक्ति का पैर छूते हुए सपने में देखा हैं तो आपको खुश हो जाना चाहीए।

 

 

सपने में साधु का पैर छुना ? ( Sapne Me Sadhu Ka Per Chuna)

 

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में साधु का पैर छुना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता हैं। यह सपना देखने वाले जातक के जीवन में जल्द ही सुख शांति आती है ओर इतना ही नहीं इस समय उनके जल्द ही बढ़े कार्य पुरे होंगे इस समय आप धार्मिक दृष्टि से उन्नति करने वाले है सपने में साधु का दिखाई देना जीवन में जल्द ही सुख समृद्धि आने कि और संकेत करता है इसलिए सपने में साधु का पैर छुना जीवन में उन्नति करने की और संकेत करता है। इस तरह से सपने में साधु का पैर छुना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है ।

 

 

सपने में पंडित के पैर छुना ? (Sapne Me Pandit Ke Pair Chuna )

 

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पण्डित के पैर छुना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है इस तरह का  सपना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है अगर आपने भी इस तरह के सपना देखा है तो आपको खुश हो जाना

चाहिए क्योंकि इस समय जल्द ही आपके जीवन में सुख शांति आने वाली है इस पर मैं अगर आपको कोई कार्य रुका हुआ है तो वह भी जल्दी ही पूरा हो जाएगा सपने में पंडित का पैर छुना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है ।

 

 

सपने में बड़ों के पैर छूना ? ( Sapne Me Bado Ke Per Chuna )

 

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में बड़ों के पैर छुना

किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है जो लोग इस तरह का सपना देखते है उन्हें बिल्कुल भी चिंता नहीं करना चाहिए

क्योंकि यह सपना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है जो लोग इस तरह का सपना देखते है उन्हें जल्द ही धन लाभ होता हैं तो इस तरह से सपने में बड़ों के पैर छुना बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना होता है यह सपना देखने वाले जातक के जीवन में जल्द ही सुख शांति आती है तो इस तरह से सपने में बड़ों का पैर छुना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है।

 

 

सपने में भगवान के पैर छुना ? (Sapne Me Bhagwan Ke Per Chuna )

 

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में भगवान के पैर

छुना किसी भी तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है यह सपना देखने वाले जातक के जीवन में जल्द ही सुख शांति आती इस

समय अगर धार्मिक दुर्ष्टी की बात की जाए तो आप जल्द ही आगे

बढ़ेंगे तो इस तरह से सपने में भगवान का पैर छूना जल्द ही जिंदगी में कार्यों को लेकर आगे बढ़ने की ओर संकेत करता है ।

तो इस तरह से अगर आपने भी अपने सपने में भगवान का पैर छुआ है तो इस समय जल्द ही आपकी जिंदगी में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। यह सपना आपके व्यापार नौकरी के लिए बहुत ही अच्छा सपना होता है इस समय आप पर भगवान की कृपा दृष्टि बनी रहती है इसमें आपके सभी रुके हुए कार्य बन सकते हैं इस तरह से सपने में भगवान के पैर छूना किसी भी

तरह से कोई बुरा सपना नहीं होता है। तो अगर आपने भी यह सपना देखा है तो आपको खुश हो जाना चाहिए

 

 

🙏😃तो अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो अंत में जय माता दी  लिखना ना भूले ।

Leave a Comment