सपने में मिट्टी देखना, मिट्टी खोदने का मतलब Sapne Main Mitti Dekhna, Mitti Khodne Ka Matlab

 

सपने में मिट्टी देखना ? ( Sapne Mein Mitti Dekhna )

Sapne Mein Mitti Dekhna

उत्तर :- स्वप्न फल के अनुसार सपने में मिट्टी देखना (sapne mein mitti dekhna) किस बात की ओर संकेत करता है आज हम आपको इसके बारे में बताने वाले है सपने में मिट्टी को देखना शुभ है या अशुभ इसके बारे में हम आपको विस्तार से जानकारी देने वाले है ऐसा सपना कोई वहम नहीं होता है सपने में मिट्टी को देखना (sapne mein mitti dekhna kaisa hota hai) कैसा सपना होता है इसके बारे में आपको हम इस पोस्ट के अंत में बताने वाले है तो एस्लियर आप बिल्कुल भी चिंता ना करें ।

 

इसे भी पढ़ें : टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

 

सपने में मिट्टी देखना ? (Sapne Mein Mitti Dekhna )

 

उत्तर :-सपने में मिट्टी देखना (sapne mein mitti dekhna kaisa hota hai) कैसा सपना होता है इसके बारे जानने के लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा क्योंकि इस पोस्ट के अंत में हमने आपको सपने मिट्टी देखने का क्या मतलब होता है (sapne mein mitti dekhne ka matlab) इसके बारे में हम आपको बताएंगे । असल जिंदगी में अगर देखा जाए तो मिट्टी एक गंदगी का रूप है जिससे हमको दूर रहना चाहिए लेकिन वही बचपन की बात की जाए तो हम सभी लोग मिट्टी में खेलते है। 

 

इसे भी पढ़ें : काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखें ?

 

टैग :- सपने में मिट्टी, सपने में मिट्टी के बर्तन देखना, सपने में मिट्टी खोदते हुए देखना, सपने में मिट्टी का मटका देखना, सपने में मिट्टी का ढेर देखना, सपने में मिट्टी का दीपक देखना, सपने में मिट्टी का घड़ा देखना, सपने में मिट्टी देखना, सपने में मिट्टी का चूल्हा देखना, सपने में मिट्टी का तेल देखना, सपने में मिट्टी का चूल्हा बनते देखना, सपने में मिट्टी का चूल्हा बनाना, सपने में मिट्टी की मूर्ति देखना, सपने में मिट्टी की गुल्लक देखना ।।

 

इसे भी पढ़ें : भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय ?

 

सपने में मिट्टी देखना? ( Sapne Mein Mitti Dekhna ) 

 

उत्तर :- सपने में मिट्टी का दिखाई देना (sapne mein mitti dikhai dena) किस बात की और संकेत करता है आइए हम सभी जानते है ।सपने में मिट्टी देखना अशुभ सपना होता है । सपने में मिट्टी देखना एक बुरा सपना होता है ऐसा सपना आपको इस बात की और संकेत करता है कि इस समय आपको कहीं धन कि हानि होने वाली है और इतना ही नहीं इसलिए अगर आपको भी ऐसा सपना आता है तो आप भी सावधान हो जाइए क्योंकि  सपने में मिट्टी का दिखाई देना किसी भी तरह से अच्छा सपना नहीं होता है ।

 

इसे भी पढ़ें : बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

 

सपने में मिट्टी खोदना ? (Sapne Mein Mitti Khodna )

 

उत्तर :- सपने में मिट्टी खोदना शुभ है या अशुभ (sapne mein mitti khodna shubh ya ashubh) इसके बारे में हम आपको बताने वाले है सपने में मिट्टी खोदना (sapne mein mitti khodna) किसी भी तरह से अच्छा सपना नहीं होता है इस समय आपकी परेशानी और भी बढ़ सकती है और इतना ही नहीं इस समय आपको धन हानि भी हो सकती हैं । इसलिए अगर आपको भी ऐसा सपना आता है तो समझ ले कि यह सपना किसी भी तरह से अच्छा सपना नहीं है । और अशुभ सपना आने पार तुरंत सावधान हो जाए क्योंकि ऐसा सपना किसी भी तरह से अच्छा सपना नहीं होता हैं ।

इसे भी पढ़ें : सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

 

😊🙏अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो जय माता दी ❣️जरूर लिखें  ।।

 

Leave a Comment