सपने में शिवलिंग देखना, जल चढ़ाना, दूध चढ़ाना, बेलपत्र चढ़ाना क्या मतलब होगा ? Sapne Mein Shivling Dekhna, Dudh Chadhana, Belpatra Chadhana Kya Matlab Hoga?

 

सपने में शिवलिंग देखना ? (Sapne Me Shivling Dekhna)

 

उत्तर :- स्वप्न फल के अनुसार सपने में शिवलिंग दिखाई (sapne me shivling dekhna) देने का क्या मतलब होता है इसके बारे में आपको हम सही मतलब बताने वाले है सपने में अगर शिवलिंग दिखाई दे तो इसमें किसी भी प्रकार से संदेह करने की आश्यकता नहीं है दोस्तों ऐसा सपना हमें तभी दिखाई देता है जब हमारे उप्पर ईश्वर की आपर कृपा होती है सपने में अगर आप शिवलिंग को देखते हैं तो इसके कई मतलब हो सकते है जिसके बारे में आपको हम अपनी इस पोस्ट में बताएंगे तो आप इस पोस्ट को पूरा अंत तक जरूर पढ़े ।

 

 

सपने में शिवलिंग देखना, सपने में शिवलिंग को देखना, सपने में शिवलिंग पर फूल चढ़ाना, सपने में शिवलिंग की पूजा करना, सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना, सपने में शिवलिंग पर चावल चढ़ाना, सपने में शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाना, सपने में शिवलिंग का टूटना, सपने में शिवलिंग और नंदी देखना, sapne me shivling dekhna, sapne me shivling ki puja karte dekhna, sapne me shivling par jal chadhate dekhna, sapne me shivling par bel patra dekhna, sapne me shivling par saap dekhna, sapne me shivling pe dudh chadhana, sapne me shivling tutna, sapne me shivling par phool chadhana, sapne me shivling kharidna

 

 

इसे भी पढ़ें : भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय ? 

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

 

इसे भी पढ़ें : सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

इसे भी पढ़ें : सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

 

 

सपने में शिवलिंग देखना ? ( Sapne Mein Shivling Dekhna )

 

उत्तर :- सपने में शिवलिंग का दिखाई (sapne mein shivling dekhna) देना कोई वहम नहीं होता है यह सपना हर व्यक्ति को नहीं दिखाई देता है शिवलिंग से जुड़े सपने वो ही लोग देखते है जी सच्चे शिव जी के भक्त होते है ऐसे ही लोग शिव जी के सपने को देखते है लेकिन आप सभी को यह जान लेना जरूरी है कि शिव जी के भक्तों को ही शिव जी का यह सपना आता है शिव जी को महाकाल भी कहा जाता है यह सपना आपको इसलिए दिखाई दिया है क्योंकि शिव जी चाहते है कि आप उनकी पूजा अर्चना फिर से शुरू कर दे अगले जन्म में आप शिव जी के भक्त थे और फिर आपकी पूजा अर्चना पूरी नहीं हो पाई थी जिसके कारण आपको मुक्ति नहीं मिली लेकिन इस जनम में शिव जी चाहते की आपको मुक्ति मिल जाएं इसलिए आपको उनकी पूजा फिर से आरम्भ कर देना चाहिए । 

 

 

इसे भी पढ़ें : बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

 

आपको शिवलिंग पर जल या दूध चढ़ाना चाहिए ऐसा पर शिव जी आपको सपने में जरूर दिखाई देंगे तो दोस्तो सपने में अगर आपको शिवलिंग दिखाई देता है तो आप समझ जाए कि आपका जीवन सफल होने वाला है इसलिए शिव जी आपको अपने इस रूप में दिखाई दिए ।

 

 

सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना ? ( Sapne Mein Shivling par jal chadana)

 

उत्तर :- सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना (sapne me shivling par jal chadhana) किस बात की और संकेत करता है आइए जानते है। सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना (sapne mein shivling par jal chadhana) भी एक बहुत ही अच्छा सपना होता है यह सपना इस बात की और संकेत करता है कि आपके जीवन में जल्द ही सुख शांति आने वाली है और इतना ही नहीं यह सपना आपको इस बात की और भी संकेत करता है कि इस समय आपके जीवन से परेशानियों का अंत होने वाला है आपके जीवन में सुख शांति आने वाली है इसलिए आपको ऐसा सपना आया है ।

 

 

इसे भी पढ़ें : काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखें ? 

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाना ?  ( Sapne Mein Shivling Par Dudh Chadhana )

उत्तर :- सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाना (sapne me shivling par doodh chadhana) किस बात की ओर संकेत करता है आइए जानते हैं इस सपने के बारे में सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाना भी एक बहुत ही अच्छा सपना होता है । यह सपना आपको से बात की और संकेत करता है कि इस समय आपका स्वास्थ्य बहुत ही अच्छा रहने वाला है और इस समय आपको मानसिक शांति भी मिलने वाली है इस समय आपको जीवन में सुख की प्राप्ति होगी ।

 

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

 

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

 

सपने में शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाना ? ( Sapne Mein Shivling Par Belpatra Chadhana )

 

उत्तर :- सपने में शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाना (sapne me shivling par belpatra chadhana) भी एक बहुत ही अच्छा सपना होता है यह सपना आपको इस बात की और संकेत करता है कि इस समय आपको आपार धन की प्राप्ति होने वाली है ओर इतना ही नहीं इस समय आप जिस किसी भी कार्य को करेंगे उसमें आप निश्चिंत रूप से सफलता प्राप्त करेंगे तो आपको भी सपने में बेलपत्र दिखाई दे तो आप समझ जाए कि आपके जीवन में सुख शांति आने वाली हैं । 

 

 

इसे भी पढ़ें : टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – रुद्राक्ष क्या है, रुद्राक्ष के प्रकार, उनके शक्तिशाली फायदे और धारण करने की विधि

 

 

Tag :-

 

 

 

लेखक :-

Leave a Comment