सपने में मिठाई देखना, sapne mein mithai dekhna

 

सपने में मिठाई देखना ? (Sapne Mein Mithai Dekhna )

 

Sapne Mein Mithai Dekhna

 

उत्तर :- सपने में मिठाई देखना (sapne mein mithai dekhna) किस बात की और संकेत करता है आज हम आपको इसके बारे मैं बताने वाले है तो असल इस पोस्ट को पुरा अन्त तक जरुर पढ़े । तो आइए जानते हैं सपने में मिठाई देखने का क्या मतलब होता है तो स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में मिठाई देखना भी कोई बुरा नहीं होता है । सपने में मिठाई  देखना (sapne me mithai dekhna) भी कोई वहम नहीं होता है ये सभी बातें आपके सपने से जुड़ी हुईं होती है लेकीन कुछ सपने एैसे भी होते है ।

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

जिनका हमारे जीवन से कोई भी लेना देना नहीं होता है ये सभी सपने हमें तब दिखाई देते है जब हम बहुत ही ज्यादा खुश होते है मिठाई का सपना हमें तब दिखाई देते हैं (sapne mein mithai dekhna kaisa hota hai) जब कोई तेव्हार या फिर कोई शादी, पार्टी या फिर और भी बहुत सी चीजें होती है तब हम बहुत खुश होते है ओर उस समय हमारा दिमाग सकारात्मकता सोचता है जिसके कारण हमें इस तरह का सपना देखता है ।

 

सपने में मिठाई देखना ? (Sapne Mein Mithai Dekhna )

 

उत्तर :- सपने में मिठाई दिखाई देने का बहुत मतलब होता है (sapne mein mithai dekhne ka matlab) सभी लोग सपने में मिठाई का सपना बहुत अलग अलग तरह से होता है। तो अगर आपने भी सपने में मिठाई (sapne mein mithai dekhna kya hota hai) को देखा है तो आपको यह जान लेना चाहिए कि यह सभी बातें आपके जिवन के शुभ अशुभ घटनाओं से जुडी हुई होती है सपने में अगर आप भी मिठाई को देखते है तो ये सपने को लेकर आपको चिन्ता नहीं करना चाहिए लेकिन अगर आपने सपने में मिठाई कों गिरते देखा है या फिर आपने सपने में मिठाई को कहीं पढ़ा हुआ देखा है तो यह सपना किसी भी तरह से अच्छा सपना नहीं होता है सपने में मिठाई का दिखाई देना शुभ अशुभ दोनों प्रकार का संकेत होता है । 

 

सपनों का मतलब किसी भी तरह से हो सकता है कुछ सपने ऐसे भी होते है जो हमें दस दिन बाद भी फल देते है इसके बारे में आपको में पहले भी बता चुका हूं तो आइए जानते हैं सपने में मिठाई दिखाई देने का क्या मतलब होता है ।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

सपने में मिठाई देखना ? (Sapne Mein Mithai Dekhna ) 

 

Tag :- सपने में मिठाई,  सपने में मिठाई खाते हुए देखना, सपने में मिठाई बांटते हुए देखना, सपने में मिठाई बेचना, सपने में मिठाई खाना, सपने में मिठाई देखना, सपने में मिठाई बनाते हुए देखना, सपने में मिठाई को देखना, सपने में मिठाई खाने का मतलब, सपने में पकवान देखना, सपने में पकवान खाना, सपने में मिठाई का दिखना शुभ या अशुभ, सपने में मिठाई का दिखाई देना, सपने में पकवान, सपने में खाना खाना, सपने में दाल चावल देखना। 

 

सपने में मिठाई देखना ? (Sapne Mein Mithai Dekhna )

उत्तर :- सपने में मिठाई देखना (sapne mein mithai dekhna shubh ya ashubh) कोई वहम नहीं होता है यह एक बहुत ही अच्छा सपना है यह सपना आपको इस बात की ओर संकेत करता है कि इस समय आपको कहीं से कोई शुभ समाचार मिल सकता है और इतना ही नहीं इस समय आपको कही से धन की प्राप्ति भी होंगी तो कहीं ना कहीं यह एक अच्छा सपना होता है जो लोग सपने जैसी चींजों को मानते है उन्हें इन सभी बातों पर जरूर विश्वास करना चहिए क्योंकि ये सभी सपने विश्वास के माध्यम से ही आपको फल देते है सपने में मिठाई देखना खाना (sapne mein mithai dekhna ye khana) ये सभी सपने एक सकारात्मक सपने होते है ।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

 

सपने में मिठाई खाना ? (Sapne Mein Mithai Khana)

 

उत्तर :- सपने में मिठाई खाना (sapne mein mithai khana kaisa hota hai) यानि कि मान सम्मान बढ़ना और जिवन में खुशियों का आगमन होना यह सपना आपको इस बात की और संकेत करता है। की इस समय आपको कोई अच्छा सामाचार भी मील सकता है इस समय आपकी परेशानियां जल्द ही समाप्त हो जाएगी तो अगर आप सपने में मिठाई खाते हुए देखते हैं तो यह सपना सभी तरह से अच्छा सपना होता है।

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

सपने में मिठाई बांटते देखना ? ( Sapne Mein Mithai batten Dekhna )

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में मिठाई बांटते देखना (sapne mein mithai batten hue dekhna) भी एक बहुत ही अच्छा सपना होता है यह सपना आपको इस बात की ओर संकेत करता है कि इस समय आपको कहीं कोई शुभ समाचार मिल सकता है । और इतना ही नहीं इस समय आप अपनी नौकरी में तरक्की भी जल्द हीं पा सकते है ।

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

सपने में मिठाई गिरना ? (Sapne Mein Mithai Girna)

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में मिठाई गिरना (sapne mein mithai girte dekhna) भी एक बहुत ही अच्छा सपना होता है लेकीन यह सपना आपको इस बात की और संकेत करता है कि इस समय आपको कहीं से कोई अशुभ सामाचार भी मील सकता है इसलिए अगर आपने भी सपने में मिठाई गिरते देखा है (sapne mein mithai girna) तो यह सपना बिल्कुल भी अच्छा सपना नहीं होता है तो अगर आपने भी सपने में मिठाई को गिरते देखा है तो यह एक बहुत ही अच्छा सपना होता है  । 

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

 

सपने में मिठाई चुराना ? ( Sapne Mein Mithai Churana ) 

 

उत्तर :-  सपने में मिठाई चुराना (sapne mein mithai churana) किसी भी तरह से अच्छा सपना नही होता है ऐसा सपना आपको यह संकेत करता है कि समय आपके घर परिवार में अशांति आ सकती है ऐसा भी हो सकता है कि इस समय आपके घर परिवार में वाद विवाद हो सकता है तो यह सपना किसी भी तरह से अच्छा सपना नहीं होता है //

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और अंत में 🙏😍 जय माता दी जरूर लिखिए।

 

 

1 thought on “सपने में मिठाई देखना, sapne mein mithai dekhna”

  1. दोस्तो सपना देखना एक सहयोग नही होता हे यह हमारे भविष्य से जुड़े कुछ संकेत को बताता हे जो कि हमारे लिए शुभ या अशुभ हो सकता हे हमे पता हे कि सपनो से जुड़ी कुछ बातो का उल्लेख एक बुक मै किया गया हे जिसे स्व्पनशास्त्र या स्वप्नविज्ञान कहा जाता है।

    Reply

Leave a Comment