सपने में पोट्टी लैट्रिन या पखाना करना ? (Sapne Mein Potty Letrin, Sandas Ya Pakhana Karna)

सपने में पोट्टी लैट्रिन या पखाना करना ? (Sapne Mein Potty Letrin, sandas Ya Pakhana Karna )

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पॉटी लेटरिंग या फिर पखाना करते हुए देखना (sapne me potty latrine karna) यह सपना आपको किस बात की ओर संकेत करता है आज हम आपको इसके बारे मे बताने वाले हैं । तो अगर आप हमारी इस वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो प्लीज नीचे अपना जीमेल डालें और हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें !

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे – जान कर हो जायेंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, व्यापार में वृद्धि एवं सभी परेशानियों से छुटकारा हेतु धारण करें पीताम्बरी नीलम 

 

Sapne Mein Potty Letrin, Ya Sandas Pakhana Karna

 

 

इससे आपको हमारी वेबसाइट से जुड़ी सभी जानकारियां पल दो पल मिलती रहेंगी । आज की इस पोस्ट में हम आपको सपने में पॉटी लैट्रिंग या फिर पखाना करते हुए देखने का मतलब बताने वाले हैं तो आप इस पोस्ट को पूरा अंत तक जरूर पढ़ें सपने में पॉटी लैट्रिन या फिर पखाना करना (sapne mein potty latrine karna shubh ya ashubh) यह सभी बातें एक ही सपने का मतलब है सपने में हम बहुत से प्रकार की चीजों को देखते हैं कई बार हम कुछ ऐसी चीजों को देखते हैं जिन्हें देखने के बाद हमें खुद पर विश्वास नहीं होता है उसी तरह अगर आपने भी सपने में लैट्रिन या पॉटी को करते हुए देखा है । तो आपको भी अपनी बात पर विश्वास नहीं हुआ होगा ।

 

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

 

इसे भी पढ़ें – काले जादू से रक्षा, सभी मनोकामना पूर्ति हेतु एवं जीवन में शांति हेतु धारण करें मूंगा रत्न 

 

सपने में पोट्टी लैट्रिन या पखाना करना ? (Sapne Mein Potty Letrin, Sandas Ya Pakhana Karna )

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पोटी लैट्रिन या फिर पखाना करना किस बात की ओर संकेत करता है वह अभी हम जानने वाले हैं कुछ सपने ऐसे भी होते हैं जिन पर विश्वास करना बहुत मुश्किल हो जाता है असल जीवन में देखा जाए तो पोटी लैट्रिन या फिर पखाना करना (sapne me potty latrine karna kaisa hota hai) शरीर से कचरे को बाहर निकालने वाली बात है जिसे हम बहुत से नामों से जानते हैं । लेकिन इसका असल मतलब क्या है इसके बारे में हमें कोई सही नहीं बताता लेकिन आज हम आपको इन सभी सपनों के मतलब के बारे में बताएंगे जो कि एक ही हैं कई बार हम सपने में खुद को निर्वस्त्र भी देखते हैं । लेकिन इस सपने का मतलब हमने आपको अपनी इस वेबसाइट पर बताया है तो अगर आप इस पोस्ट को पढ़ना चाहें तो आप सर्च करके पढ़ सकते हैं । तो फिर आइए जानते हैं इस सपनों से जुड़ी खास जानकारी के बारे में ।

 

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

 

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

 

 

सपने में पोट्टी लैट्रिन या पखाना करना ? (Sapne Mein Potty Letrin, Sandas Ya Pakhana Karna )

 

Tag :- सपने में लैट्रिन करना, सपने में लैट्रिन करना क्या होता है,सपने में लैट्रिन करना, सपने में खुद लैट्रिन करना, सपने में कपड़े में लैट्रिन करना, सपने में खुद को लैट्रिन करना, सपने में पानी में लैट्रिन करना, सपने में लैट्रिन साफ करना कैसा होता है, सपने में लैट्रिन करना क्या मतलब है, सपने में लैट्रिन सपने में लैट्रिन का पानी देखना, सपने में लैट्रिन का दिखाई देना, सपने में लैट्रिन का,सपने में लैट्रिन देखना है, सपने में लैट्रिन की सीट देखना, सपने में लैट्रिन का देखना क्या होता है, सपने में लैट्रिन निकल जाना, सपने में लैट्रिन निकलना, सपने में लैट्रिन पर पैर रखना,सपने में लैट्रिन क्यों दिखती है //

 

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

 

इसे भी पढ़ें – कार्यों में सफलता, दांपत्य सुख एवं सभी सुखों की प्राप्ति हेतु पहनें ओपल रत्न

 

सपने में पोट्टी लैट्रिन या पखाना करना ? (Sapne Mein Potty Letrin, Sandas Ya Pakhana Karna )

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पॉटी लैट्रिंग या फिर पखाना करना किस बात की और संकेत करता है आइए जानते हैं तो अगर आपने भी सपने में पॉटी लैट्रिन या पखाना करते हुए देखा है (sapne mein potty latrine saaf karna) तो यह सपना एक बहुत ही शुभ संकेत देता है यह सपना आपको इस बात की ओर संकेत करता है कि इस समय आपको जल्द ही धन की प्राप्ति होने वाली है अगर आपने यह सपना सुबह देखा है तभी आपको इस सपने का सही प्रणाम मिलेगा । और अगर यह सपना कोई स्त्री या फिर कोई लड़की देखती है जो उनके लिए भी यही संकेत होगा ।

 

इसे भी पढ़ें – सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे –

 

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

 

सपने में पोट्टी लैट्रिन या पखाना देखना  ? (Sapne Mein Potty Letrin, Sandas Ya Pakhana Dekhna ) Letrin Dream Meaning //

 

उत्तर :- स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पॉटी लैट्रिंग या फिर पाखाना देखना (sapne me potty latrine dekhne ka matlab) किस बात की ओर संकेत करता है इसके बारे में हम आपको जल्द ही बताने वाली है यह सपना एक बहुत ही सकारात्मक सपना होता है ऐसा सपना देखने वाले व्यक्ति के जीवन में जल्द ही सुख शांति आ जाती है और उसे मान सम्मान की प्राप्ति भी होती है असल जीवन मैं अगर देखा जाए तो पोटी लैट्रिन की क्रिया शरीर को स्वच्छ और साफ करती है इसी तरह अगर आप अपने सपने में पॉटी लैट्रिंग या फिर संडास को देखते हैं । तो इस सपने से आपको स्वास्थ्य लाभ भी होता तो अगर सही तरह से अगर समझा जाए तो उस स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में पॉटी लैट्रिन देखना एक बहुत ही सकारात्मक सपना होता है ।।

 

इसे भी पढ़ें :- नजर दोष, शत्रुओं से रक्षा, व्यापार में वृद्धि एवं सभी कार्यों में सफलता प्राप्ति के लिए धारण करें यह रत्न 

 

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

 

तो मित्रों अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो अंत में जय माता दी 🥳जरूर लिखे साथ ही ईमेल डालकर हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब जरूर करें 🙏😍

1 thought on “सपने में पोट्टी लैट्रिन या पखाना करना ? (Sapne Mein Potty Letrin, Sandas Ya Pakhana Karna)”

Leave a Comment